vijaylaxmisadho

इंदौर, (सोशल रिपोर्टर) :  गुरुवार को वुमन्स प्रेस क्लब मध्य प्रदेश द्वारा भोपाल में आयोजित वूमन्स मीडिया अवार्ड के अंतर्गत सोशल अचीवर्स अवार्ड बाग़ की श्रीमति प्रियंका दिलीप बाहेती को बाग़ प्रिंट में नई नई डिजाइन प्रिंट करने एवं हाथ ठप्पा छपाई से बाग़ प्रिंट के नाम को रोशन करने को लेकर सम्मानित किया गया।

श्रीमति बाहेती को प्रदेश की कैबिनेट मंत्री डॉ, विजय लक्षमी साधो ,चिकित्सा शिक्षा द्वारा एवं जनसंपर्क मंत्री पी, सी, शर्मा द्वारा सयुक्त रूप से दिया गया।

चुनोतियाँ नामक इस कार्यक्रम को भोपाल की होटल पलाश में 7 मार्च गुरुवार को मध्य प्रदेश की वुमन प्रेस क्लब की अध्यक्ष शीतल राय के नेतृत्व में सम्प्पन हुआ इस आयोजन में धार की पत्रकार पदाधिकारी श्रीमती पुष्पा शर्मा भी शामिल हुई ।

इस आयोजन में तीन प्रकार के अवार्ड्स से कुल 27 महिलाओं को प्रोसहित किया।इन अवॉर्ड्ससो में लाइफ टाइम एचीवमेंट्स अवार्ड्स ,मीडिया अवार्ड्स, शोसल अचीवर्स अवार्ड्स रखे गए थे। उल्लेखनीय है कि धार जिले से एक मात्र महिला श्रीमति प्रियंका बाहेती को बाग़ प्रिंट को लेकर चुना गया।

ज्ञात हो कि बाग़ प्रिंट को लेकर ठप्पा छपाई रंगरेजों में किसी महिला को प्रथम बार पुरुस्कार के लिए चयनित किया गया। श्रीमती बाहेती को  मिले इस सम्मान पर धार जिला माहेश्वरी समाज, महिला मंडल, युवा संगठन आदि ने बधाई देते हुए वूमन्स प्रेस क्लब का आभार माना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here